एंड्रॉइड फोन के बेसिक नालेज ,Android phone me basic concept

    एंड्रॉइड फोन युज करते हो तो ?
https://hi.m.wikipedia.org/wiki/%E0%A4%8F%E0%A4%82%E0%A4%A1%E0%A5%8D%E0%A4%B0%E0%A5%89%E0%A4%87%E0%A4%A1_(%E0%A4%AA%E0%A5%8D%E0%A4%B0%E0%A4%9A%E0%A4%BE%E0%A4%B2%E0%A4%A8_%E0%A4%A4%E0%A4%82%E0%A4%A4%E0%A5%8D%E0%A4%B0) ««"बैकअपजरुरी है यह जानना "»»                                      
 “एंड्रॉइड फोन का इस्तेमाल कर रहें है। तो फोन से जुड़ी कुछ बेसिक जानकारी आप के लिए भी जानकारी क्योकि यह फोन की सुरक्षा और परफॉर्मेस से जुडा है।“
एंड्रॉइड
आप अनदेखी कतई ना करे। 
बैकअप जरुरी है ? “
               आजकल कल फोन चोरी होनी की घटनाऐ तेजी से बढ गयी है या फिर फोन पानी में गिरने या दुसरे वजह से आप का फोन डैमेज हो सकता है। इस स्थिति में में फोन का बैकअप जरुरी है। फोन में इमेजेजसइमेजेजस एंव विडियो तथा Document s होते है जो की डिलिट हो जाते है इस लिए आप को अपने फोन को समय समय पर फोन का बैकअप जरुरी होता है। अंदेखी कतई ना करे 

एंटीवायरसएंटीवायरस का युज »»

                       आजकल फोन का युज कॉल का रिसिव करने के लिए नहीं रह गया है बल्कि मल्टी मीडिया का उपयोग ज्यादा हो रहाँ है। इस स्थिती में स्मार्ट फोन में एंटीवायरस होना जरुर होना चाहिऐ लेकिन अपने स्मार्ट फोन में एक से ज्यादा एंटीवायरस ना रखें इससे आप कि फोन ऱैम एंव बैटरी पर बुरा प्रभाव पड़ता है।

2 Comments

  1. Nice information!

    Please take some time to visit my blog @
    Programming Examples of for loop

    Thanks!

    ReplyDelete
  2. Thanks to admin for this Blog because I have read your whole site Content and shared to people your site is informative and people can take information from your site.

    BT Mail Login

    ReplyDelete
Post a Comment
Previous Post Next Post